Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः बक्सर के DM ने गाजियाबाद में की आत्महत्या

मुकेश कुमार पांडेय 2012 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

बिहारः बक्सर के DM ने गाजियाबाद में की आत्महत्या

2012 बैच के आईएएस अधिकारी और बक्सल जिले के डीएम मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार की रात उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आत्महत्या कर ली। मुकेश बिहार के छपरा जिले के निवासी थे।

इसे भी पढ़ें:- बिहार: लालू के करीबी RJD नेता केदार राय की हत्या, बाइक पर सवार होकर आए थे गुंडे

मुकेश कुमार पांडेय का शव गाजियाबाद स्टेशन से एक किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रेक पर मिली। मुकेश ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महात्या कर ली है।

व्हाट्सऐप पर भेजा अपनी मौत की खबर

बक्सर जिले के डीएम मुकेश कुमार पांडेय ने अपने किसी जानकार को व्हाट्सऐप पर संदेश भेजा कि मैं दिल्ली के जनकपुरी में स्थित लीला पैलेस होटल की 10वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे रहा हूं। लिखा की मेरा विश्वास इंसान के ऊपर से उठ चुका है। मेरा सुसाइड नोट लीला पैलेस होटल के रूम नंबर 742 में एक बैग में रखा है। मैं सभी से माफी चाहता हूं। जिसके बाद उस मैसेज की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई। इससे पहले की लीला पैलेस होटल पुलिस पहुंच पाती उससे पहले ही मुकेश ने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली।

31 जुलाई को बने थे बक्सर के DM

आपको बता दें कि बिहार के छपरा जिले के रहने वाले मुकेश कुमार पिछले 31 जुलाई को ही बक्सल के डीएम बनाए गए थे। इससे पहले वे बेगूसराय के बलिया अनुमंडल व कटिहार में डीडीसी के पद पर अपनी सेवा दे चुके थे।

Next Story
Top