Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bihar : पारिवारिक कलह ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान, मासूम भी गंभीर रूप से घायल

बिहार की राजधानी पटना से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। दरअसल पारिवारिक कलह ने एक ही परिवार के तीन लोगों जान ले ली। यह घटना पटना के बुद्धा इलाके के किदवईपुर में मंगलवार अहले सुबह एक व्यवसाई ने अपनी पत्नी और बच्चों समेत खुद को गोलियों से भून डाला।

Bihar : पारिवारिक कलह ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान, मासूम भी गंभीर रूप से घायल

बिहार की राजधानी पटना से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। दरअसल पारिवारिक कलह ने एक ही परिवार के तीन लोगों जान ले ली। यह घटना पटना के बुद्धा इलाके के किदवईपुर में मंगलवार अहले सुबह एक व्यवसाई ने अपनी पत्नी और बच्चों समेत खुद को गोलियों से भून डाला। स्थानीय मीडिया के मुताबिक इस मामले में एक ही घर के तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं एक बच्चा है जो गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। जिसे पटना के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस पहुंच चुकी है और मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद ने एक ही परिवार के तीनों सदस्यों की जान ले ली। तीनों का शव बेडरूम के ऊपर पड़ी थी जिसे देखने के बाद हर कोई दहल गया।

मृतक की पहचान निशांत सर्राफ के तौर पर की गई है जो पटना के बड़े व्यापारियों में शुमार थे। निशांत की खेतान मार्केट में कपड़े की एक बड़ी दुकान चलती है।

Share it
Top