Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पटना / कारोबारी गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या

बिहार में किस तरह से अपराधी मनबढ़ हो गए हैं उसका एक और उदाहरण सामने आया है। पटना में कारोबारी गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गुंजन एक अस्पताल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे हैं।

पटना / कारोबारी गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या
बिहार में किस तरह से अपराधी मनबढ़ हो गए हैं उसका एक और उदाहरण सामने आया है। पटना में कारोबारी गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी गई है (Gunjan Khemka Murder)। वह पटना के एक नामचीन अस्पताल के मालिक गोपाल खेमका (Gopal Khemka) के बेटे थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गुंजन को तीन गोली मारी थी।
जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की है। इस गोलीबारी गुंजन खेमका (Gunjan Khemka) का ड्राइवर भी बुरी तरह जख्मी हुआ है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।
गुंजन खेमका (Gunjan Khemka) पर यह कोई पहला हमला नहीं है उन पर पहले भी हमला हो चुका है। लेकिन इस हमले से पहले हुए हमले में वह बाल-बाल बच गए थे। हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र में गुंजन खेमका (Gunjan Khemka) पर बदमाशों ने उस समय गोली की बौछार कर दी जब वो पटना से अपनी फैक्ट्री में जा रहे थे।
अपराधियों की गोलीबारी से उनकी कार का शीशा चकनाचूर हो गया। कार के दरवाजे पर गोलियों के निशान मिले हैं। गुंजन खेमका की कार पर भाजपा (BJP) का झंडा लगा हुआ था। हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में गुंजन खेमका (Gunjan Khemka) की दो फैक्ट्री है।
गुंजन खेमका (Gunjan Khemka) की गिनती बिहार के बड़े कारोबारियों में की जाती है। गुंजन खेमका की हत्या में बताया जा रहा है कि बदमाशों ने ऑटोमैटिक और अत्याधुनिक हथियार का इस्तेमाल किया है। लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।
Next Story
Top