Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रेमी में किया प्रेमिका से बलात्कार, फिर लगा दी आग

आग लगाने के बाद वह उसे लपटों में छोड़कर दरवाजे की कुंडी लगाकर भाग गया।

प्रेमी में किया प्रेमिका से बलात्कार, फिर लगा दी आग

बिहार के खगड़िया जिले में एक प्रेमी ने पहले तो अपनी प्रेमिका के साथ बलात्कार किया उसके बाद उस पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। ये दिल दहला देने वाली घटना है बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता थाना अंतर्गत टेमथा करारी गांव की।

इस मामले के बारे में पुलिस अधीक्षक मीनु कुमारी ने जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता के कलमबंद बयान के आधार पर उसके फरार प्रेमी भवानी शंकर कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी।

उन्होंने जानकारी दी कि मृतका बीए सेकंड ईयर की छात्रा थी, उन्होंने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। इस घटना के सिलसिले में मृतका के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मृतका और आरोपी प्रेमी गोगरी थाना क्षेत्र स्थित केडीएस कॉलेज के छात्र थे। भवानी शंकर ने आज सुबह करीब आठ बजे युवती के घर पहुंचकर उसके साथ बलात्कार किया और मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी।

आग लगाने के बाद वह उसे लपटों में छोड़कर दरवाजे की कुंडी लगाकर भाग गया। लड़की के चिल्लाने की आवाज़ सुन परिजनों और पड़ोसियों ने दरवाजा खोल उसे बाहर निकाला और सदर अस्पताल खगड़िया में एडमिट कराया, जहां इलाज के दौरान दोपहर में उसने दम तोड़ दिया।

Next Story
Top