Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अपने ही बम से घायल हुआ एक आतंकी, बिहार में तबाही मचाने आए थे 5 आतंकवादी

बिहार के आरा स्थित में एक धर्मशाला में धमाका हो गया, जिसमें एक आतंकवादी घायल हो गया है। बिहार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

अपने ही बम से घायल हुआ एक आतंकी, बिहार में तबाही मचाने आए थे 5 आतंकवादी

बिहार के आरा स्थित में एक धर्मशाला में धमाका हो गया, जिसमें एक आतंकवादी घायल हो गया है। बिहार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। इस धर्मशाला का नाम हरखेंन कुमार धर्मशाला है।

इसे भी पढ़ेंः आज से तीन दिवसीय भारत यात्रा पर ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोलकाता से पांच आतंकवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने बिहार आये थे। लेकिन आतंवादी जबतक किसी बड़ी घटना को अंजाम देते, उससे पहले ही धर्मशाला में धमाका हो गया। इस धमाके में एक आतंकवादी घायल हो गया जबकि चार आतंकी वहां से फरार हो गए।

आरा के हरखेंन कुमार धर्मशाला में बम धमाका हुआ है। इस ब्‍लास्‍ट में एक आतंकवादी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से हथियार भी बरामद हुआ है।

आरा के एसपी बोले

आरा के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि 5 लोग एक कमरे में रूके थे, जिसमें से एक घायल हो गया और उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। अवकाश कुमार ने आगे बताया कि तलाशी के दौरान कमरे से हमें एक आधार कार्ड और एक बंदूक मिली है। मामले की जांच चल रही है।

Next Story
Top