Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम नरेंद्र मोदी और विवेकानंद पर फिल्म बना सकते हैं सांसद रविकिशन

भाजपा के सांसद और अभिनेता रवि किशन पीएम नरेंद्र मोदी और विवेकानंद के ऊपर फिल्म बना सकते हैं। मुजफ्फरनगर पहुंचे रवि किशन ने कहा कि पेड़ के नीचे नाच-गाना बहुत हुआ अब कुछ ऐसी फिल्में बनाना चाहता हूं जिससे युवा पीढ़ी को प्रेरणा मिल सके

पीएम नरेंद्र मोदी और विवेकानंद पर फिल्म बना सकते हैं सांसद रविकिशनBJP Mp Ravi Kishan wants to make film on Modi

नरेंद्र मोदी और स्वामी विवेकानंद के ऊपर जल्द भाजपा सांसद रवि किशन फिल्म बना सकते हैं। भोजपुरी स्टार रवि किशन ने नरेंद्र मोदी और स्वामी विवेकानंद का किरदार फिल्मी पर्दे पर निभाने की इच्छा जाहिर की है।

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन सोमवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं गोरखपुर का सांसद बनने के बाद बिहार की मिट्टी को प्रणाम करने आया हूं जहां से मुझे पहचान मिली है। प्रधानमंत्री मोदी और स्वामी विवेकानंद पर फिल्मे बनाने की इच्छा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि पेड़ के नीचे नाच-गाना बहुत हुआ अब कुछ ऐसी फिल्में बनाना चाहता हूं जिससे युवा पीढ़ी को प्रेरणा मिल सके।

रवि किशन के घर में नहीं था शौचालय

इस दौरान उन्होंने फिल्मों के लिए अनुदान की घोषणा करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का धन्यवाद किया। कहा मेरी यह मांग बहुत पहले से थी। फिल्मों से राजनीति में उतरने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि मेरा जन्म गरीब परिवार में हुआ था। घर में शौचालय तक नहीं था बचपन में मां को बहुत कष्ट झेलते हुए देखा है आजकल तो फिल्मों में जिंदगी मजे से कट रही है।

स्वच्छता अभियान दिल को छूं गया

प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए स्वछता और शौचालय अभियान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह मेरे दिल को छू गया और मुझे लगा कि इस आदमी की चाहत कुछ और है। अपने चुनाव जीतने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि भगवान भोले शंकर की कृपा से मुझे गोरखपुर जैसी ऐतिहासिक जगह से चुनाव लड़ने का मौका मिला रिकॉर्ड वोटों के साथ जीता भी। इससे पहले मुजफ्फरपुर मे रवि किशन का स्वागत करते हुए नगर विकास मंत्री सुरेश वर्मा ने कहा कि तिरहुत का संबध मां सीता, भगवान बुद्ध और भगवान महावीर से रहा है इस क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इन विषयों पर भी फिल्में बननी चाहिए।

Next Story
Top