Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यशवंत सिन्हा विपक्षी पार्टियों के साथ करेंगे सभा, बड़ी राजनैतिक घोषणा करने की संभावना

सिन्हा औपचारिक रूप से विपक्षी पार्टियों के साथ शामिल हो सकते हैं ताकि भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चा बनाया जा सके।

यशवंत सिन्हा विपक्षी पार्टियों के साथ करेंगे सभा, बड़ी राजनैतिक घोषणा करने की संभावना

भाजपा के असंतुष्ट नेता यशवंत सिन्हा 21 अप्रैल को पटना में विपक्षी पार्टियों के साथ कार्यक्रम आयोजित करेंगे और कोई राजनैतिक घोषणा करेंगे। सिन्हा ने मोदी सरकार पर हमला करने के लिये गैर राजनैतिक मोर्चा का गठन किया है।

उन्होंने इस बारे में कोई भी ब्योरा साझा करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह शनिवार को इस संबंध में खुलासा करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह राजनैतिक घोषणा होगी।

इसे भी पढ़ें- पटना: ऐश्वर्या राय के साथ हुई तेजप्रताप यादव की सगाई, राबड़ी ने कहा- लालू होते तो और अच्छा होता

वह भाजपा नीत राजग सरकार के कटु आलोचक हैं, लेकिन अब तक भाजपा में बने हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि वह औपचारिक रूप से विपक्षी पार्टियों के साथ शामिल हो सकते हैं ताकि भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चा पेश किया जा सके।

ये नेता होंगे शामिल

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने पटना में संवाददाताओं को बताया कि कांग्रेस के नेता, तृणमूल कांग्रेस सांसद दिनेश त्रिवेदी, राजद नेता तेजस्वी यादव, रालोद नेता जयंत चौधरी, आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह, जद (यू) के असंतुष्ट नेता उदय नारायण चौधरी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

तिवारी की पार्टी भी इस कार्यक्रम में शामिल होगी। पूर्व सांसद शरद यादव को भी आमंत्रित किया गया है। सिन्हा ने गत 30 जनवरी को राष्ट्र मंच का गठन किया था।

इनपुट- भाषा

Next Story
Top