Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गिरिराज सिंह ने किया बाबा रामदेव का समर्थन, ओवैसी पर भी किया प्रहार- जानें क्या है मामला

बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने बाबा रामदेव के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण पर बाबा रामदेव के बयान को सकारात्मक रोशनी में देखा जाना चाहिए।

गिरिराज सिंह ने किया बाबा रामदेव का समर्थन, ओवैसी पर भी किया प्रहार- जानें क्या है मामला

बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने बाबा रामदेव के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण पर बाबा रामदेव के बयान को सकारात्मक रोशनी में देखा जाना चाहिए। देश के विकास के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून आवश्यक हैं। भाजपा के फायरब्रांड नेता ने चीन में 1979 में बने क़ानून का हवाला देते हुए कहा कि जनसंख्‍या को नियंत्रित करने के कारण है कि चीन दुनिया में आगे है।

उन्होंने कहा कि बढ़ती जनसंख्या के कारण ज़मीन की कमी है, हवा दूषित हो रहा है और पानी का स्तर भी गिर रहा है। बढ़ती जनसंख्या के कारण सामाजिक समरसता पर भी असर पड़ रहा है। देश के विकास में जनसंख्या का इतनी तेजी के साथ बढ़ना चिंताजनक है। गिरिराज सिंह ने जनसंख्‍या नियंत्रण का मुद्दा उठाने के लिए योग गुरु बाबा रामदेव को धन्‍यवाद भी दिया है।

बता दें कि ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लोगों को असंवैधानिक बातें कहने से रोकने के लिए कोई कानून नहीं है, लेकिन रामदेव के विचारों पर फालतू में ध्यान क्यों दिया जाता है? वह अपने पेट के साथ कुछ कर सकते हैं या अपने पैरों को घुमा सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि नरेंद्र मोदी अपना वोट देने का अधिकार सिर्फ इसलिए खो दें, क्योंकि वह तीसरी संतान हैं।

बता दें कि पीएम मोदी दामोदरदास मोदी और हीराबा मोदी की तीसरी संतान हैं। पीएम मोदी का गुजरात के वडनगर में 17 सितंबर 1950 में जन्म हुआ था।

Next Story
Top