Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: जमातियों पर किया ऐसा पोस्ट! हवालात पहुंच गए बीजेपी नेता

Coronavirus: इसी कड़ी में बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने भड़काऊ पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोपी पाते हुए गिरफ्तार किया। खबरों के अनुसार गिरफ्तार शख्स बीजेपी नेता अजीत सिंह है, जो कार्यकारी सदस्य के रेलवे बोर्ड में भी मेंबर है।

Coronavirus:
X
प्रतीकात्मक फोटो

Coronavirus: देश में कोरोनावायरस को लेकर लॉकडाउन (Lockdown In India) लगा हुआ है, और अब तो लॉकडाउन की तारीख को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) और तमाम बड़े नेता कह चुके हैं कि इस लड़ाई को हम भारतीय मिलकर ही लड़ेंगे, तभी जीत सकते हैं। लेकिन इस नाजुक घड़ी में भी कई लोग है जो माहौल बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसको संज्ञान में लेते हुए सभी राज्यों की पुलिस धड़पकड़ भी कर रही है, और उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट कर रहे हैं।

इसी कड़ी में बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने भड़काऊ पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोपी पाते हुए गिरफ्तार किया। खबरों के अनुसार गिरफ्तार शख्स बीजेपी नेता अजीत सिंह है, जो कार्यकारी सदस्य के रेलवे बोर्ड में भी मेंबर है।

जमातियों को लेकर भड़काऊ पोस्ट करने का आरोप

गिरफ्तार शख्स पर आरोप है कि उसने जमातियों और कोविड 19 को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डाले थे। इसी का आरोपी पाते हुए वैशाली पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट किया। आरोपी ने स्वंय को बीजेपी नेता बताया। बिहार पुलिस के उच्च अधिकारीयों भी इस तरह की गतिविधियों से निपटने को लेकर सख्त है। बिहार को छोड़ दें और सिर्फ वैशाली की बात करें तो सिर्फ यहीं पर पिछले 24 घंटों में 4 लोगों को इस तरह के अप्पतिजनक पोस्ट शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बिहार पुलिस के साथ उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस ऐसे अप्पतिजनक पोस्ट शेयर करने को लेकर सख्त कार्यवाही कर रही है।

Next Story