Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सलियों ने भाजपा नेता के घर को डायनामाइट से उड़ाया, पोस्टर छोड़ दी बड़ी चेतावनी

डुमरिया में पूर्व एमएलसी और भाजपा नेता अनुज कुमार सिंह का आवास को कल रात नक्सलियों डायनामाइट से उड़ाया दिया। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

नक्सलियों ने भाजपा नेता के घर को डायनामाइट से उड़ाया, पोस्टर छोड़ दी बड़ी चेतावनी

बिहार में गया के डुमरिया में पूर्व एमएलसी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अनुज कुमार सिंह के आवास को नक्सलियों ने बीती रात डायनामाइट से उड़ा दिया है। ब्लास्ट से भाजपा नेता अनुज कुमार सिंह का घर पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। साथ ही नक्सलियों ने एक चेतावनी देते हुए पोस्टर भी छोड़ा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बिहार में गया के डुमरिया में पूर्व एमएलसी और भाजपा नेता अनुज कुमार सिंह का आवास को कल रात नक्सलियों डायनामाइट से उड़ाया दिया। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

लेकिन डायनामाइट से भाजपा नेता का घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। नक्सलियों ने आवास पर एक पोस्टर भी छोड़ा है, जिसमें नक्सलियों ने चुनाव के वहिष्कार की मांग की है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। अधिक जानकारी का इंतजार है।

जैसा की आप जानते हैं लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है। देशभर में चुनाव 7 चरणों में होगा। पहले चरण का मतादन 11 अप्रैल और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा और 23 मई को नतीजे आएंगे।

Next Story
Top