Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: सुशासन बाबू के शासन में प्रशासन नहीं सुरक्षित, पूर्व IPS अधिकारी को बदमाशों ने जमकर पीटा

बिहार में सुशासन बाबू की सरकार है पर सुशासन सड़कों पर कम ही दिखता है। प्रदेश की राजधानी पटना में मंगलवार अपराधियों ने खुलेआम गुंडई दिखाते हुए रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी पर हमला बोल दिया। उन्हें लात-घूंसो से जमकर पीट गया।

बिहार: सुशासन बाबू के शासन में प्रशासन नहीं सुरक्षित, पूर्व IPS अधिकारी को बदमाशों ने जमकर पीटा

बिहार में सुशासन बाबू की सरकार है पर सुशासन सड़को पर कम ही दिखता है। प्रदेश की राजधानी पटना में मंगलवार अपराधियों ने खुलेआम गुंडई दिखाते हुए रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी पर हमला बोल दिया। उन्हें लात-घूंसो से जमकर पीट गया।

मिली जानकारी के अनुसार पटना में मंगलवार को रिटायर्ट आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा की गाड़ी एक बाइक से सट गई इसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने अजय वर्मा को रोककर उनके साथ बदसलूकी करने लगे।

रिटायर्ड अधिकारी ने जब इसका विरोध किया तो मामला बढ़ गया और बदमाशों ने हाथापाई शुरू कर दी। पटना बाईपास पर बदमाश अजय वर्मा की पिटाई करते रहे। परिवार वालों ने पुलिस से गुहार लगाई पर घटना स्थल पर कोई भी पुलिस वाला नहीं पहुंचा।

प्रशासन के लिए 33 साल काम करने वाले अजय वर्मा और उनकी पत्नी का इस घटना के बाद प्रशासन से भरोसा उठ गया है। अजय वर्मा की पत्नी संपा सिन्हा ने बताया कि वह इस मामले को लेकर थानेदार से बात की तो उन्होंने मामले को रफा दफा करने की बात कही।

Next Story
Top