Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला टीचर ने की पाचंवीं के छात्र के साथ अश्लील हरकत, ऐसे बनाती थी संबंध

बिहार की राजधानी पटना स्थित एक निजी विद्यालय की महिला साइंस टीचर ने पाचंवीं कक्षा के छात्र के साथ गंदी हरकत की। मामले की जानकारी मिलते ही छात्र की मां ने पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी।

स्कूल में छात्र की अध्यापक को पसंद नहीं आयी कटिंग, पिटाई से ट्रॉमा में भर्ती हुआ बच्चाअध्यापक ने नवीं के छात्र को बुरी तरह पीटा (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार (Bihar) की राजाधानी पटना (Patna) से एक शिक्षिका की शर्मनाक हरकत सामने आई है। घटना राजधानी पटना की बुद्धा कॉलोनी (Buddha Colony) थाने के समीप स्थित बीडी पब्लिक स्कूल (BD Public School) में घटित हुई है। घटना में स्कूल की एक शिक्षिका ने पांचवी कक्षा के छात्र के साथ अश्लील हरकत की। जानकारी के मुताबिक महिला टीचर करीब दो तीन महीने से छात्र के साथ इस तरह की हरकत कर रही थी। शिक्षिका ने छात्र को डरा दिया था। जिस वजह से उसने अपने साथ हो रहे शोषण के बारे में किसी को नहीं बताया।

घटना का खुलासा तब हुआ जब किसी तरह छात्र की मां को इस बात की जानकारी मिली। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए साइंस पढ़ाने वाली महिला टीचर के खिलाफ लिखित में शिकायत दी और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें मामले में शिकायत मिल गई है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी शिक्षिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

छात्र की मां ने पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में कहा है कि 22 अक्टूबर सुबह करीब दस बजे बीडी पब्लिक स्कूल की महिला साइंस टीचर उनके बेटे को अपने चैंबर में ले गई और उसके साथ गंदी हरकत की। उन्होंने बताया है कि शिक्षिका ने छात्र के कपड़े उतार दिए और उसके निजी अंगों को टच किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि शिक्षिका यह गंदी हरकत करीब पिछले दो तीन माह से कर रही थी। उसने छात्र को धमकी भी दी थी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा। छात्र ने डरकर पहले किसी को इस बारे में जानकारी नहीं दी। लेकिन बहुत समझाने के बाद उनसे शिक्षिका की गंदी हरकत का खुलासा किया। छात्र की मां ने शिकायत में यह भी बताया है कि इस संबंध में शिक्षिका से बात करने पर उसने अपनी गलती को स्वीकार किया था।

मामले को लेकर बीडी पब्लिक स्कूल निदेशक का कहना है कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली थी। जिसके बाद छात्र के परिजनों से लिखित में शिक्षिका के खिलाफ शिकायत मांगी गई। उनकी शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंन बताया कि अभी तक उन्हें परिजनों की ओर से आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही मामले में गंभीरता से जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top