Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हैवानियत की हद पार, तंबाकू के खेत से मिला युवती का अधजला शव

24 घंटे में दरिंदगी की दूसरी घटना सामने आई है। बक्सर के बाद अब समस्तीपूर में एक युवती को जिदां जलाकर मार डाला। हत्या के पहले युवती के साथ दुष्कर्म करने की आंशका जताई गई है।

हैवानियत की हद पार, तंबाकू के खेत से मिला युवती का अधजला शवयुवती को जलाया जिंदा, रेप की जताई आंशका

बिहार के बक्सर जिले के एक युवती का अधजला शव बरामद होने के अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि समस्तीपुर जिले में ठीक उसी तरह एक युवती का अधजला शव बरामद किया गया है। गांव के लोग सुबह जब खेत की ओर गए तब वहां अधजला शव देख इस घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहंचकर शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

शव को अर्द्धनग्न स्थिति में बरामद किया गया है। वहीं पुलिस ने आंशका जताई है कि युवती की हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया, हलांकि अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। घटनास्थल से पुलिस को एक झुमका मिला है। मृतक के दोनों हाथों में नई लहठी थी और उसका पैर रंगा हुआ था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती नवविवाहिता है। लेकिन, अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पायी है।

संभव है कि कोई युवक युवती को झांसा देकर लाया हो या फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या कर शव को जला दिया हो। पुलिस का मानना है कि युवती नव विवाहिता है। दहेज के लिए ससुराल वाले भी मार सकते हैं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top