Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना जंक्शन पर दर्दनाक हादसा, एक यात्री की मौत

बिहार की राजधानी पटना रेलवे जंक्शन पर एक दुर्घटना हुई है जिसमें एक 70 साल के बुजुर्ग की जान चली गई। इस घटना ने रेलवे की लापरवाही को उजागर किया है।

पटना जंक्शन पर दर्दनाक हादसा, एक यात्री की मौत

बिहार की राजधानी पटना रेलवे जंक्शन पर एक दुर्घटना हुई है जिसमें एक 70 साल के बुजुर्ग की जान चली गई। इस घटना ने रेलवे की लापरवाही को उजागर किया है। रेलवे अधिकारियों की ओर से जर्जर बाथरूम का ख्याल रखा गया होता तो शायद एक व्यक्ति की जान ना जाती।

इसे भी पढ़ें- बिहार में भाजपा- जदयू गठबंधन दशकों तक चलेगा: नित्यानंद राय

मंगलवार की सुबह पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर घटना घटी है। एक व्यक्ति सुबह के वक्त सेकंड क्लास वेटिंग रूम (प्रतिक्षालय) में शौच आदि करने गया और इसी दौरान शौचालय की दीवार गिर पड़ी। जिसमें दबकर उस बुजुर्ग की मौत हो गई।

इस घटना के दौरान वेटिंग रूम में भगदड़ मच गई और लोग दहशत के मारने चिल्लाने लगे। हालांकि बाद में यात्रियों को शांत किया गया। कुछ यात्रियों ने अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। ऐसा कहा जा रहा है कि बाथरूम की दीवार जर्जर हो गई थी।

इस घटना के बाद रेलवे प्रशासन मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। साथ ही शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृत व्यक्ति की पहचान सामने नहीं आई है।

Next Story
Top