Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JDU के अल्टीमेटम पर आरजेडी का जवाब- इस्तीफा नहीं देंगे तेजस्वी, पार्टी उनके साथ

तेजस्वी यादव के मुद्दे पर नीतीश ने सख्त रुख का संकेत दिया है।

JDU के अल्टीमेटम पर आरजेडी का जवाब- इस्तीफा नहीं देंगे तेजस्वी, पार्टी उनके साथ
X

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत लालू परिवार के सदस्यों पर भ्रष्टाचार के मामले में केंद्रीय एजेंसियों के बढ़ते शिकंजे के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को जेडीयू की 4 घंटे की अहम बैठक की।

बता दे इस बैठक में तेजस्वी यादव के मुद्दे पर नीतीश ने सख्त रुख का संकेत दिया है। जेडीयू ने आरजेडी को तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर अगले 4 दिनों में फैसला लेने को कहा है। अगर इस दौरान आरजेडी कोई फैसला नहीं लेती है तो जेडीयू फिर इस पर चर्चा के बाद खुद ही कोई फैसला लेगी।

बता दे बैठक के बाद प्रेसवार्ता के दौरान जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पार्टी तेजस्वी यादव से आरोपों पर सफाई चाहती है। उन्होंने कहा कि हम गठबंधन धर्म का पालन करेंगे, मगर नीतीश कुमार भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति पर काम करते हैं।

ये भी पढ़े- बिहारः कॉलेज जा रही लड़की को गुंडों ने खेत में घेर, फाड़े कपड़े, वीडियो बनाकर किया शेयर

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सार्वजनिक तौर पर तथ्य रखें और अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दें।

जेडीयू बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता रमई राम ने कहा है कि तेजस्वी यादव के मसले पर आरजेडी को फैसला लेने के लिए 4 दिन का वक्त दिया गया है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक जेडीयू की बैठक में नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार पर सख्त रुख का संदेश दिया है। जिसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के राजनीतिक कॅरियर में भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई है।

ये भी पढ़े- मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में 5 की मौत, 4 घायल

सूत्रों के अनुसार जेडीयू चाहती है कि तेजस्वी यादव के भविष्य पर आरजेडी ही फैसला करे। जेडीयू ने कहा है कि आरोपों पर तेजस्वी यादव को जनता के सामने जवाब देना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story