Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार न्यूज़ : तेज प्रताप यादव ने राहुल गांधी के पक्ष में दिया बड़ा बयान, सियासी गलियारों में चर्चा शुरू

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेट तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में बड़ा बयान दिया है।

बिहार न्यूज़ : तेज प्रताप यादव ने राहुल गांधी के पक्ष में दिया बड़ा बयान, सियासी गलियारों में चर्चा शुरू

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेट तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में बड़ा बयान दिया है। तेज प्रताप यादव ने मकर संक्रांति पर्व के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर देश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करनी है तो कांग्रेस पार्टी को साथ लेकर चलना होगा।

तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा कि सभी को जोड़ने के लिए पहल करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अगर आवश्यकता पड़ती तो बसपा सुप्रीमो मायावती, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव से बात करेंगे। तेज प्रताप यादव के इस बायन के बाद ये आशंका लगाई जा रही है उनके इस बयान से आरजेडी के लिए नई मुसीबत खड़ी हो सकती है।
बता दें कि लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव से मुलाकत की थी। तेजस्वी ने मायावती के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया था।
तेजस्वी की इस मुलाकात के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने पीएम पद के लिए मायावती को अपना समर्थन दिया है। अब यह भी माना जा रहा है कि तेज प्रताप यादव के इस बायन से बिहार में बसपा और सपा से आरजेडी का सियासी समीकरण भी बिगड़ सकता है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सियासी गलियारों ऐसे चर्चाएं चल रही हैं कि आरजेडी उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। यह भी चर्चाएं हैं कि तेजस्वी यादव ने मायावती को बिहार में गोपालगंज सीट देने का ऑफर दिया है।
Next Story
Top