Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोदी सरकार-2 में चिराग नहीं रामविलास पासवान ही होंगे मंत्री, संसदीय बोर्ड की बैठक में हुआ फैसला

भाजपा (BJP) की सहयोगी दल लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) के मुखिया रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ही केंद्र में मंत्री पद के दावेदार रहेंगे। इस बात का फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में लिया गया है।

मोदी सरकार-2 में चिराग नहीं रामविलास पासवान ही होंगे मंत्री, संसदीय बोर्ड की बैठक में हुआ फैसला
X

भाजपा (BJP) की सहयोगी दल लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) के मुखिया रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ही केंद्र में मंत्री पद के दावेदार रहेंगे। इस बात का फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में लिया गया है। बता दें कि मंत्री पद के लिए पहले राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) का नाम उछला था लेकिन संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी ने फैसला लिया है कि लोजपा अध्यक्ष ही मंत्र बनेंगे।

बीते शनिवार को ही पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा था कि पार्टी चाहती है कि चिराग पासवान ही पार्टी की तरफ से मंत्री बने। उन्होंने कहा कि हर एक पिता यह आशा करता है कि उसका बेटा बड़ा हो और जीवन में बेहतर काम करे। पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष होने के नाते मेरे पास बड़ी जिम्‍मेदारी है। मैं इस काम से बहुत खुश हूं. यह पीएम मोदी का विशेषाधिकार है कि वह किसे मंत्री बनाते हैं।

बता दें कि इस बार बिहार की 40 लोकसभा सीटों में NDA ने 39 सीटें जीती है। वहीं लोजपा ने अपने हिस्से की सभी 6 सीटों पर जीत दर्ज की है। रामविलास पासवान इस बार खुद चुनाव नहीं लड़े थे, जबकि उनके बेटे चिराग पासवान ने एक बार फिर से जमुई लोकसभा सीट से जीत दर्ज की है। रामविलास पासवान इस बार चुनाव में नहीं लड़े थे इसी कारण पार्टी राज्यसभा से सांसद बनाने पर फैसला कर सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story