Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking News : मॉर्निंग वॉक से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

बिहार में पटना के किदवईपुरी में आज सुबह तड़के ही एक शख्स को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। पटना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Breaking News : मॉर्निंग वॉक से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल
X

पटना के किदवईपुरी में आज सुबह तड़के ही एक शख्स को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। पटना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही हत्यारा हमारी गिरफ्त में होगा।बताया जा रहा है कि युवक मॉर्निंग वॉक करके लौट रहा था उसी वक्त कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली उसके सिर और पेट में लगी है। घटना के बाद से ही राजधानी के पॉश इलाकों में शामिल किदवईपुरी में दहशत का माहौल है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक राजधानी पटना के बु्द्ध कॉलोनी थाना क्षेत्र के पास ही किदवईपुर में सुबह तड़के ही गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। युवक मॉर्निंग वॉक से लौटते वक्त जयकुंज अपार्टमेंट के पास पहुंचा ही था कि किसी अनजान शख्स ने अचानक गोली चला दी।

गोली युवक के पेट और सिर पर लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक की पहचान मंदिरी के निवासी रवि राय के रूप में की गयी है। बताया जाता है कि युवक पिछले साल ही जेल से छूट कर आया था। युवक के आपराधिक इतिहास को खंगालने में पुलिस जुटी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story