Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bihar Mob Lynching : महिला को निर्वस्त्र कर दो घंटे तक भीड़ ने पीटा, पति को भी नहीं बख्शा

देश में मॉब लिंचिंग एक दौर चल रहा है, कहीं चोरी के आरोप में पीट कर मार दिया जा रहा हैं तो कहीं धार्मिक उन्माद में, कुछ ऐसा ही मामला आया है बिहार के हाजीपुर से जहां मानवीयता को शर्मसार करते हुए एक हिंसक भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र करके इस लिए पीट दिया क्योंकि उसने कथित चोरी की थी।

Bihar Mob Lynching : महिला को निर्वस्त्र कर दो घंटे तक पीटता रहा भीड़, पति को भी नहीं बख्शाBihar Mob Lynching Woman Stripped And Beaten Over Suspicion of Theft

देश में मॉब लिंचिंग एक दौर चल रहा है, कहीं चोरी के आरोप में पीट कर मार दिया जा रहा हैं तो कहीं धार्मिक उन्माद में, कुछ ऐसा ही मामला आया है बिहार के हाजीपुर से जहां मानवीयता को शर्मसार करते हुए एक हिंसक भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र करके इस लिए पीट दिया क्योंकि उसने कथित चोरी की थी। महिला को उसके पति के सामने पीटा जा रहा है और काफी संख्या में लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं। भीड़ अर्ध नग्न महिला को लात घूसों व बेल्ट से लगातार मार रहे हैं।

मंदिर से सोने की चैन चोरी करने का आरोप

महिला पर भीड़ ने आरोप लगाया कि हाजीपुर के बूढ़ी मइया मंदिर में सोने का चैन चोरी की थी, जिसके बाद महिला को भीड़ ने घेर लिया और महिला को जबरदस्ती उसके पति को फोन करने के लिए कहा गया, जब महिला का पति घटनास्थल पर आ जाता है तो महिला को सबके सामने निर्वस्त्र किया जाता है। पति उनसे गुहार लगाता रहता है लेकिन हिंसक भीड़ को कुछ नहीं सूझता है। उसकी पिटाई शुरू कर दी जाती है और महिला को निर्वस्त्र करके दुष्कर्म करने की धमकी भी दी जाती है। पूरे वारदात का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दो घंटे तक पीटता रहा भीड़, पुलिस नहीं पहुंची

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार महिला को निर्वस्त्र करके करीब 2 घंटे तक पीटा जाता है फिर भी प्रशासन नहीं पहुंचती है। यहां तक की कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं बढ़ता है। वारदात होने के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने महिला और उसके पति को अस्पताल पहुंचा देती है। वहीं भीड़ के अनुसार महिला ने जो कथित सोने का चैन चुराया था वह अभी तक नहीं मिल पाई है।

आए थे मंदिर में दर्शन-पूजन करने

गंभीर रूप घायल पति-पत्नी वैशाली के रहने वाले हैं, पति के अनुसार वे दोनों मंदिर में पूजन व दर्शन के उद्देश्य से आए हुए थे। सबसे हैरानी वाली बात है कि भीड़ में महिला व बच्चे भी शामिल हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे महिला को बुरी तरह से पीट रहे हैं। पीड़ित पति का कहना है कि वह लगातार भीड़ से गुहार लगा रहा था कि उन्हें छोड़ दें लेकिन वे नहीं माने। महिला के पति ने उसे बचाने की जब कोशिश की तो उसे भी जबरन लोग पीटने लगे।

वीडियो में सभी अपराधी साफ देखे जा सकते हैं

पूरे मामले का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में साफ तौर पर अपराधियों को देखा जा सकता है। फिलहाल पीड़ित महिला अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि वह अपने दुकान में था, उस वक्त मेरी पत्नी का फोन आया कि घटनास्थल पर तत्काल पहुंचे। हाजीपुर के पुलिस अधिकारी रनविजय सिंह का कहना है कि वीडियो व पीड़ित दंपत्ति के बयान पर आरोपियों की धर-पकड़ जारी है। जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Next Story
Top