Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: महाराष्ट्र से लौटी फैमिली के एक शख्स को गांव के 2 लोगों ने जमकर पीटा, हुई मौत

बिहार के सीतामढ़ी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 2 लोगों ने एक शख्स को बुरी तरह से पीट कर उसकी हत्या कर दी।

Coronavirus: महाराष्ट्र से लौटी फैमिली के एक शख्स को गांव के 2 लोगों ने जमकर पीटा, हुई मौत

Coronavirus: भारत में कोरोना के बाद लगे लॉक डाउन को लेकर तमाम राज्यों के शहरों से लोग अपने घरों को वापस लौट रहे हैं। इस दौरान बिहार के सीतामढ़ी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 2 लोगों ने एक शख्स को बुरी तरह से पीट कर उसकी हत्या कर दी।

बिहार में सीतामढ़ी के मढ़ौल गांव में एक व्यक्ति को 2 लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। ये बीते दिनों की घटना है। जो महाराष्ट्र से लौटा था और उनके परिवार के लोग भी वापस चले गए। मृतक ने कोरोना सहायता केंद्र को उनकी वापसी के बारे में सूचित किया था। जिसमें कथित तौर पर 2 लोगों के परिवार नाराज थे। 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

देश में लॉक डाउन के दौरान दूसरे राज्यों से अपने घरों के लिए वापस आ रहे लोगों को को विशेष बसों के द्वारा व्यवस्था कर घर वापस भेजा रहा है। वहीं बिहार के बॉर्डर पर इन प्रवासी मजदूरों की स्क्रीनिंग के बाद इन्हें इनके घर वापस भेजा जा रहा है। जिसमें 13000 प्रवासी शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ बिहार सरकार ने 1 जिले से दूसरे जिले में जाने की एंट्री पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी है।

बता दें कि बिहार में कोरोनावायरस की वजह से अब तक कुल 15 संक्रमित लोग सामने आए हैं और इसके अलावा मुजफ्फरपुर जिले में चमकी बुखार का कहर भी शुरू हो गया है। जिसके बाद यहां पर एक बच्चे की मौत हो गई है।

Next Story
Top