Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: बिहार में स्थानीय लोगों ने किया पुलिस टीम पर हमला, 3 लोग हुए घायल

बिहार के मोतिहारी में स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी समेत 3 घायल हो गए हैं।

Coronavirus: बिहार में स्थानीय लोगों ने किया पुलिस टीम पर हमला, 3 लोग हुए घायल
X

कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्थानीय पुलिस लगातार लोगों को बचाने के लिए अभियान चलाए हुए हैं। इस कड़ी में बिहार के मोतिहारी में स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी समेत 3 घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि वह स्थानीय लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक करने के लिए गए थे।

मोतिहारी जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के साथ यहां एईएस का खतरा भी बढ़ गया है। गर्मी बढ़ने के साथ ही बच्चों को एईएस की शिकायत यहां होने लगती है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां लोगों को खाने के लिए पर्याप्त खाना नहीं मिल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जागापाकड़ गांव के भैयाटोला में एसडीओ और बीडीओ लोगों को समझाने पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया। मोतिहारी के जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि अधिकारियों का गांव-गांव जाकर लोगों को रकोरोना वायरस और एईएस के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इस दौरान एक टीम जागापाकड़ गांव में गई थी।

फिलहाल पुलिस ने बैठक के दौरान हो रही वीडियो ग्राफी के जरिए उन ग्रामीणों की पहचान कर ली है। जिसने पुलिस की टीम पर हमला किया था।बता दें कि लगातार देश के कई हिस्सों से डॉक्टर और पुलिस पर हमले की खबरें सामने आ रहे हैं। हाल ही में मुरादाबाद में भी पुलिस और डॉक्टर की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया।

Next Story