Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

LJP सांसद के बेटे की सड़क हादसे में मौत, खबर सुन सांसद हुए बेहोश

कुछ महीने पहले हुई थी राजीव की शादी।

LJP सांसद के बेटे की सड़क हादसे में मौत, खबर सुन सांसद हुए बेहोश

लोक जन शक्ति पार्टी के नेता और बिहार के वैशाली जिले से लोकसभा सांसद राम किशोर सिंह के बेटे राजीव कुमार सिंह (32) की एक सड़क दुर्घटना में यूपी के इलाहाबाद में मौत हो गई है।

सांसद पुत्र राजीव सिंह रोड मार्ग से होंडा सिटी कार में सवार होकर पटना से हिमाचल प्रदेश के खुड्डा जा रहे थे। उनकी कार यूपी के इलाहाबाद में अनियंत्रीत होकर हंडिया-कोखराज फोरलेन पर सोरांव के निकट एक ट्रक में घुस गई।

दुर्घटना के वक्त सांसद पुत्र राजीव सिंह कार खुद चला रहे थे।

ओवरटेक करने से हुआ हादसा

खबर के मुताबिक राजीव की कार एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हादसे की शिकार हो गई। ट्रक से टक्कर के बाद उनकी कार पलटकर नीचे गड्ढ़े में जा गिरी। जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में ही इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

कुछ महीने पहले ही हुई थी शादी

पुलिस और स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल राजीव को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी सांसें थम गईं। राजीव बिहार से कार द्वारा हिमाचल प्रदेश के खुड्डा जा रहे थे। खुड्डा में वह केनरा बैंक में मैनेजर थे। कुछ महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी। पोस्टमार्टम के बाद राजीव के शव को बिहार भेजा जा रहा है। उनका अंतिम संस्कार बिहार में ही होगा।

मौत की खबर मिलते ही परिवार में मचा कोहराम

राजीव की मौत की खबर मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। इलाहाबाद में सांसद और राजीव दोनों के ही तमाम परिचित अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

Next Story
Top