Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: बीच सड़क पर मनचलों ने नाबालिग से की छेड़छाड़, कपड़े उतारने की कोशिश- वीडियो वायरल

बिहार के जहानाबाद में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग लड़की से छेड़छेड़ कर रहे हैं और बीच सड़क पर उसके कपड़े उतार रहे हैं।

बिहार: बीच सड़क पर मनचलों ने नाबालिग से की छेड़छाड़, कपड़े उतारने की कोशिश- वीडियो वायरल

बिहार के जहानाबाद में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग लड़की से छेड़छाड़ कर रहे हैं और बीच सड़क पर उसके कपड़े उतार रहे हैं।

लड़की इन बदमाशों से रहम की भीख मांगती दिख रही है लेकिन उसकी कोई भी नहीं सुन रहा। इस वीडियो में कई लड़के नजर आ रहे हैं। मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: आगरा में नेक ना मिलने पर किन्नरों ने उतारे कपड़े, फिर भीड़ ने की पिटाई

वीडियो वायरल होने की खबर मिलते ही पटना जोनल आईजी नय्यर हसनैन खान ने मामले पर संज्ञान लेते हुए रविवार को वीडियो की जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया।

इस वीडियो में दिखाई दे रही बाइक के नंबर के आधार पर जहानाबाद में टाउन पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

IG ने पुलिस को आदेश दे उन युवाओं को गिरफ्तार करने के लिए कहा है, जिनके चेहरे वीडियो में नजर आ रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें से 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

वहीं, मामले को लेकर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और सरकार पर भी निशाना साधा है।

Next Story
Top