Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : गोपालगंज में ठेकेदार ने मांगे बकाया पैसे, जिंदा जलाया

बिहार (Bihar) में गोपालगंज (Gopalganj) में एक ठेकेदार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। यह घटना गंडक विभाग में चीफ इंजीनियर मुरलीधर राय (Engineer Muralidhar Rai) के आवास पर घटी।

बिहार : गोपालगंज में ठेकेदार ने मांगे बकाया पैसे, जिंदा जलाया

बिहार (Bihar) में गोपालगंज (Gopalganj) में एक ठेकेदार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। यह घटना गंडक विभाग में चीफ इंजीनियर मुरलीधर राय (Engineer Muralidhar Rai) के आवास पर घटी। बताया जा रहा है कि जब ठेकेदार अपने बकाया पैसा मांगने की लिए गया तो उसे जिंदा जला दिया गया।

ठेकेदार को गंभीर हालत में इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत बेहद नाजुक होने पर उसे इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ठेकेदार रामाशंकर सिंह के बेटे राणा प्रताप सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। लिखित बयान में राणा प्रताप सिंह ने आरोप लगाया है कि पिता को ठेकेदारी के बकाया पैसों के लिए बुलाया और उनपर कौरोसिन छिड़कर आग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि परिवार का यह भी आरोप है कि इलाके में निर्माण कार्य समाप्त हो जाने के बाद वह बकाया रकम मांग रहे थे। लेकिन इंजीनियर 15 लाख रुपए की रिश्वत मांग रहा था। इसी को लेकर पिछले कुछ दिनों से मतभेद चल रहे थे। बुधवार को चीफ इंजीनियर के घर पैसे लेने के लिए गए और उन्हें जिंदा जला दिया। खबर है कि घटना के बाद इंजीनियर मुरलीधर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक राशिद जमां अन्य अधिकारियों के साथ घटना स्थाल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने बताया कि इंजीनियर और ठेकेदार का लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। हालांकि ठेकेदार कैसे जला इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही पता चल जाएगा की ठेकेदार के शरीर में कैसे आग लगी। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच करीब 60 लाख रुपए को लेकर विवाद था।

Next Story
Top