Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: बिहार को यूरोपीय देशों जैसा बनाएंगी ये सीएम उम्मीदवार, अखबारों में छपवाया विज्ञापन

Bihar Election 2020: रविवार को एक महिला ने अखबार में विज्ञापन छपवाकर दावा किया है कि वो बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में सीएम पद की उम्मीदवार हैं। वो बिहार को यूरोपियन देशों जैसा बनाना चाहती हैं।

Bihar Election 2020: बिहार को यूरोपीय देशों जैसा बनाएंगी ये सीएम उम्मीदवार, अखबारों में छपवाया है विज्ञापनपुष्पम प्रिया चौधरी

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अभी तक नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को ही सीएम पद का उम्मीदवार माना जा रहा था। लेकिन रविवार को एक महिला ने अखबार में विज्ञापन छपवाकर दावा किया है कि वो बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम पद की उम्मीदवार है। साथ ही उसने बिहार को यूरोपियन देशों जैसा बनाने की भी बात की है।

ये है विज्ञापन

पुष्पम प्रिया चौधरी नाम की इस महिला ने कहा है कि उसने एक राजनीतिक पार्टी बनाई है। जिसका नाम उन्होंने 'प्लूरल्स' रखा है। उन्होंने कहा है कि वो विदेशों में पढ़ी हैं और अब बिहार में बदलाव लाना चाहती हैं। उन्होंने विज्ञापन में कहा है कि उन्होंने जो पार्टी बनाई है, वो सकारात्मक विचारधारा पर काम करेगी। साथ ही विज्ञापन में एक पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा है कि अगर बिहार की जनता उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में चुनती हैं तो वो बिहार को 2030 तक यूरोपीय देशों जैसा बना देंगी।

कौन हैं पुष्पम प्रिया चौधरी

पुष्पम प्रिया चौधरी दरभंगा की रहने वाली हैं। वो जदयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं। उन्होंने इंग्लैंड के द इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज यूनिवर्सिटी से एमए इन डेवलपमेंट स्टडीज किया है। साथ ही उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स एंड पॉलीटिकल साइंस से पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में भी एमए किया है। वो लंदन में रहती हैं। लेकिन बिहार आकर बिहार की तस्वीर को बदलने की इच्छा रखती हैं।

Next Story
Top