Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: तेजप्रताप यादव की चुनौती, बोले है किसी माई के लाल में दम जो तेजस्वी को रोक कर दिखाए

Bihar Election 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव आज से बस रथ यात्रा शुरू कर दी है। जिसके तहत बेरोजगारी हटाने की यात्रा चलाई है। जिस पर सत्ताधारी का आरोप है कि यह बस बीपीएल धारक मंगल पाल के नाम पर है।

Bihar Election 2020: तेजप्रताप यादव की चुनौती, बोले है किसी माई के लाल में दम जो तेजस्वी को रोक कर दिखाएतेजस्वी और तेजप्रताप

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव साल के अंत में होने जा रही है। लेकिन चुनाव के से पहले नेताओं के तरफ से वाद-विवाद का सिलसिला अभी से शुरू हो चुका है। साथ ही नेताओं ने बिहार चुवान को अपने पक्ष में करने के लिए तरह-तरह के तरीके भी आजमाने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में तेजस्वी यादव आज से बेरोजगारी हटाओ यात्रा से शुरू की है। जो शुरू से ही विवादों में घिरी है। इन विवादों का कारण है वो बस जिसका उपयोग तेजस्वी यादव अपनी यात्रा में करने वाले हैं। लेकिन अब उनके भाई तेजप्रताप यादव तेजस्वी के समर्थन में आगे आए हैं और तीखे शब्दों के साथ जदयू पार्टी को एक चुनौती भी दे डाली है।

क्या कहा तेजप्रताप यादव ने

तेजप्रताप यादव नें कहा है कि तेजस्वी जिस बस में सवार होकर बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकाल रहे हैं वो गरीब, बैकवर्ड और अति पिछड़ा का रथ है। है किसी माई के लाल में दम तो रोक कर दिखाए। मैं लालू और राबड़ी का बेटा चुनौती देता हूं। मैं तेजस्वी को अपने खून का एक-एक कतरा देने को तैयार हूं।

क्या कहा था जदयू ने

जदयू पार्टी ने कहा था कि अगर तेजस्वी इस बस का उपयोग अपनी रथ यात्रा में करते हैं। तो उन पर मुकदमा भी दायर हो सकता है। वहीं जदयू के नेता और सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कुछ डॉक्यूमेंट्स भी दिखाए थे। जिसमें उन्होंने तेजस्वी पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने जालसाजी करके बस हासिल की है।

क्यों है बस का मामला

राजद नेता तेजस्वी यादव आज से बस रथ यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। जिसके तहत बेरोजगारी हटाने की यात्रा चलाई जाएगी। जिस पर सत्ताधारी का आरोप है कि यह बस बीपीएल धारक मंगल पाल के नाम पर है। उनका नाम बीपीएल की सूची में शामिल है। इस मामले में, 15 फरवरी को, मंगल पाल ने कहा कि पहले मेरा नाम बीपीएल में था। वर्तमान में मैं एक बिजनेस पार्टनर के रूप में अनिरुद्ध यादव के साथ काम करता हूं। बस अनिरुद्ध यादव ने खरीद कर दी है। जबकि राजद का कहना है कि वह एक ठेकेदार है। उसका जीएसटी नंबर दर्ज किया गया है। जिस पर नीरज ने कहा कि अगर जीएसटी नंबर दर्ज किया गया है, तो तेजस्वी को बताना चाहिए कि 2018-19 में आयकर रिटर्न कितना दाखिल किया गया था।

Next Story
Top