Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020 : राजद नेता तेज प्रताप ने दिया विवादित बयान, कहा केंद्र की भाजपा सरकार को चीर देंगे

Bihar Election 2020 : राजद नेता तेज प्रताप यादव ने सत्ताधारी सरकार के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार को चीर कर रख देंगे।

राजद नेता तेज प्रताप ने दिया विवादित बयान, कहा केंद्र की भाजपा सरकार को चीर देंगेराजद नेता तेज प्रताप यादव

Bihar Election 2020 : वैशाली में शुक्रवार को राजद नेता तेज प्रताप यादव ने जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होनें भाषण की शुरुआत करने से पहले शंख बजाकर कहा कि अब जदयू और भाजपा के सभी नेता भाग जाएंगे। साथ ही जदयू और भाजपा के नेताओं की तुलता भूत से की।

उन्होंने कहा कि इसी क्षेत्र में नहीं बल्कि सभी गांवों में जाकर शंख बजाऊंगा ताकि सत्ताधारी सरकार के सभी भूत नेता भाग जाए। सूत्रों के अनुसार जनसभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि हम खुद में इतना दम रखते हैं कि केंद्र की भाजपा सरकार को चीर कर रख देंगे।

हम किसी से डरते नहीं है। राजद सुप्रीमो लालू यादव मेरे पिता होने के साथ ही राजनीतिक गुरु भी हैं। उन्होंने मुझे एक राजनीतिक गुरु की तरह राजनीति का ज्ञान दिया है। तेज प्रताप सत्ताधारी सरकार को घेरते हुए कहा कि जदयू सरकार के आने से बिहार में बेरोजगारी की समस्या काफी बढ़ गई है। केंद्र की सरकार एनआरसी कानून के तहत समाज एवं देश को बांटने की कोशिश कर रही है। किसानों एवं महिलाओं तक सरकारी सुविधा नहीं पहुंच पा रही हैं।

तेज प्रताप ने कहा कि लालू यादव के समय में काफी लोगों को रोजगार दिया गया था। लेकिन नीतीश सरकार के आने के बाद लोगों को बेरोजगारी का मार झेलना पड़ रही है। इसके अलावा उन्होनें हड़ताली शिक्षकों की मांग को जायज बताया। नीतीश सरकार की 15 साल में अबतक 55 घोटाले हुए हैं। लेकिन अबतक सीबीआई की कोई जांच नहीं हुई है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top