Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: PK को भाजपा-जेडीयू गठबंधन को गांधी-गोडसे से तुलना करना पड़ा भारी, पार्टी नेता ने दिया ये करारा जवाब

Bihar Election 2020: पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जेडीयू से निष्काषित प्रशांत किशोर ने भाजपा-जेडीयू गठबंधन की तुलना गांधी-गोडसे से की। जिस पर जेडीयू नेता ने पीके को घेरे में लेते हुए तीखा हमला किया है।

PK को भाजपा-जेडीयू गठबंधन की गांधी-गोडसे से तुलना करना पड़ा भारी, पार्टी नेता ने दिया ये करारा जवाबजेडीयू नेता अजय आलोक

Bihar Election 2020: पटना में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेडीयू से निष्काषित करने के बाद पहली बार पीके (प्रशांत किशोर) ने खुलकर अपनी बात सबके सामने रखा है। इस दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश जी ने मुझे अपने बेटे के जैसे रखा है।

कई मामलों में मैं भी उनको अपने पिता तुल्य ही मानता हूं। उनका मुझे पार्टी में शामिल करने का, पार्टी से निकालने का जो भी फैसला है, उसको मैं सहृदय स्वीकार करता हूं। वहीं दूसरी ओर जेडीयू का बीजेपी के साथ बने रहने पर विवादित बयान दिए।

जिसके जवाब में जेडीयू नेता अजय आलोक ने पीके को घेरे में लेते हुए कहा कि जब कोई मानसिक रूप से अस्थिर हो जाता है तब ऐसी बात करता है। जहां एक तरफ नीतीश कुमार को पिता के सामान बता रहे है तो वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार की गलतियों को गिना रहे है, जो पूरी तरीके से झूठा बयान दिया जा रहा है।

उन्होनें यह भी कहा कि आज प्रशांत किशोर भाजपा-जेडीयू गठबंधन की तुलना गांधी-गोडसे से तुलना कर कह रहे हैं कि दोनों एक साथ नहीं चल सकते। तब उन्हें गोडसे की याद नहीं आई थी जब उन्होंने 2014 मेंं केंद्र में भाजपा सरकार बनाने के लिए उनके साथ काम किया था।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top