Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: महागठबंधन में सीएम के चेहरे पर फंसा पेच, सोनिया गांधी कर सकती हैं इस नाम का ऐलान

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेजी से देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ सीएम पद के चेहरे के लिए महागठबंधन पार्टी के अंदर ही हलचल मचना शुरू हो गया।

Bihar Election 2020: महागठबंधन में सीएम के चेहरे पर फंसा पेच, सोनिया गांधी कर सकती हैं इस नाम का ऐलानBihar Election 2020

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेजी से देखने को मिल रही है। जिससे सभी पार्टियों में सीएम पद के लिए चुनावी मैदान में उतारने की रणनीति शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक दल अपने संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

जहां एनडीए की ओर से मुख्यमंत्री पद के चेहरे के लिए नीतीश कुमार की घोषणा पहले ही की जा चुकी है, तो वहीं महागठबंधन में सीएम पद के चेहरे के लिए एक- दूसरे के विपरीत गाज गिरते हुए नजर आ रही है। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि जल्द ही पक्ष- विपक्ष के बजाय महागठबंधन पार्टी के अंदर ही राजनीतिक संग्राम देखने को मिल सकती है।

वीरेंद्र सिंह राठौर का तेजस्वी यादव पर तंज

महागठबंधन कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि बिहार में महागठबंधन मजबूत स्थिति में है। लेकिन महागठबंधन की ओर से सीएम पद के चेहरे की घोषणा सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के हाथों में सौंपा गया है।

राठौर की इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि महागठबंधन पार्टी में कांग्रेस अपना पूरा अधिकार जमाकर राजद नेता तेजस्वी यादव को दरकिनार करना चाहती है। हालांकि तेजस्वी यादव ने कहा कि काम की चिंता है, चेहरे की नहीं। मीडिया सूत्रों के अनुसार राठौर ने कहा कि देश में जिस तरह से तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। लोगों में एक डर सा पैदा हो गया। बीजेपी ने पूरे देश में डर का माहौल पैदा कर दिया है।



Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top