Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, युवा क्रांति रथ पर उठाए सवाल

Bihar Election 2020: नीतीश कुमार और कन्हैया कुमार की यात्राओं के बाद अब तेजस्वी यादव भी 23 फरवरी को बेरोजगारी हटाओ यात्रा करने जा रहे हैं। इस यात्रा में वो एक हाईटेक बस का इस्तेमाल करने जा रहे हैं जिसे रथ का रूप दिया गया है।

Bihar Election 2020: जदयू के नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, युवा क्रांति रथ पर उठाए सवालजदयू के नीरज कुमार

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी नेताओं ने अपनी यात्राएं शुरू कर दी हैं। नीतीश कुमार और कन्हैया कुमार की यात्राओं के बाद अब तेजस्वी यादव भी 23 फरवरी को बेरोजगारी हटाओ यात्रा करने जा रहे हैं। इस यात्रा में वो एक हाईटेक बस का इस्तेमाल करने जा रहे हैं जिसे रथ का रूप दिया गया है। इस रथ का नाम युवा क्रांति रथ रखा गया है। इस रथ पर जदयू के मंत्री नीरज कुमार ने टिप्पणी की है।

नीरज कुमार ने कहा है कि एक हाईटेक बस 'युवा क्रांति रथ' में तेजस्वी यादव 'शाही यात्रा' निकालने जा रहे हैं। ये बस मंगल पाल के नाम पर है जो बीपीएल सूची में आते हैं। तेजस्वी यादव जी बता दें कि ये जो बीपीएल परिवार का व्यक्ति है उसके साथ जालसाजी करके किसने बस खरीदा है।

तेजस्वी यादव ने कहा

नीरज कुमार के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ये लोग डरे हुए हैं और जानते हैं कि बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा है। नीतीश कुधान नहीं कर सकते थे। उन्होंने इसे उल्टा बढ़ा दिया। पार्टी ने बस किराए पर लिया है और पार्टी इसका जवाब देगी। मुझे लगता है कि इसे मुद्दा बनाने के बजाय वास्तविक मुद्दों पर बात करनी चाहिए।मार समस्या का समाधान नहीं कर सकते थे। उन्होंने इसे उल्टा बढ़ा दिया। पार्टी ने बस किराए पर लिया है और पार्टी इसका जवाब देगी। मुझे लगता है कि इसे मुद्दा बनाने के बजाय वास्तविक मुद्दों पर बात करनी चाहिए।

मंगल पाल का बयान

नीरज कुमार की टिप्पणी पर मंगल पाल ने भी उनके इल्जामों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि मैं गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) नहीं हूं। मैं एक ठेकेदार हूँ। जिस व्यक्ति के लिए मैं काम कर रहा हूं, उसने मेरे नाम से बस खरीदी है। सभी आरोप झूठे हैं।


Next Story
Top