Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: आईपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा- बीपीएलधारी से करेंगे बस रथ यात्रा

Bihar Election 2020: आईपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव को घेरे में लेते हुए कहा कि जिस बस से पूरे राज्य में बेरोजगारी रथ यात्रा निकाला जाएगा। वह बस एक बीपीएलधारी व्यक्ति का है।

Bihar Election 2020: आईपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा बीपीएलधारी से करेंगे बस रथ यात्रा
X
Bihar Election 2020

Bihar Election 2020: आईपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव के बस रथ यात्रा पर सवाल खड़ा किया है। उन्होनें कहा कि जिस बस से पूरे राज्य में बेरोजगारी रथ यात्रा निकाला जाएगा। वह बस एक बीपीएलधारी व्यक्ति के नाम से खरीदी गयी है। उस व्यक्ति का नाम बीपीएल सूची में दाखिल है। यहां तक कि उसके पेपर पर मोबाइल का जो नंबर दिया गया है वह भी राजद के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव के नाम है।

सूत्रों के अनुसार शनिवार को नीरज कुमार अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजद नेता जिस बस की सवारी कर बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकलेंगे, असल में वह बस एक बीपीएलधारी व्यक्ति का है। जो बख्तियारपुर निवासी मंगल पाल का है। वह कैसे लाखों रुपए का बस को खरीद सकता है। तेजस्वी यादव एक गरीब व्यक्ति को अपना हथियार बना रहे है। इतनी महंगी बस खरीदने के लिए आखिर यह पैसा किसका है। गाड़ी का मालिक कोई और मोबाइल नंबर किसी और का। तेजस्वी को इस सवाल पर जवाब देना चाहिए।

23 फरवरी से शुरू की जाएगी बेरोजगारी हटाओ यात्रा

23 फरवरी से युवाओं के लिए रथ यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। जिसका नाम बेरोजगारी हटाओ यात्रा दिया गया है। रथ के लिए एक बस को राजनीतिक पोस्टर से तैयार किया गया है। जिसमें तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, लालू प्रसाद यादव की तस्वीर के साथ बेरोजगारी हटाओ यात्रा लिखा गया है।

23 फरवरी को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें राजद के तमाम नेता मौजूद रहेंगे। जहां तेजस्वी यादव सभा को संबोधित कर रथ को हरी झंडी दिखाएंगे। जिसके बाद इस बस रथ यात्रा के जरिए बिहार के अलग- अलग जिलों का दौरा करेंगे। जहां बेरोजगारी को लेकर युवाओं से बातचीत करेंगे।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top