Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश सरकार गिराने के लिए लालू ने किया था अरुण जेटली से संपर्क : सुशील मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर एक बड़ा खुलासा किया है।

नीतीश सरकार गिराने के लिए लालू ने किया था अरुण जेटली से संपर्क : सुशील मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर एक बड़ा खुलासा किया है। वे लालू पर संगीन आरोप लगाते हुए बताया कि लालू यादव ने अरुण जेटली से कहा था कि आप CBI से मेरी मदद करें तो मैं नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा और उनकी सरकार गिरा दूंगा। सुशील मोदी ने कहा कि तब लालू ने जेटली से कहा था कि नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं लेकिन अरुण जेटली ने लालू की बात सुनने के बाद मना कर दिया था।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि बाद में लालू प्रसाद यादव और प्रेम गुप्ता दोनों ने अरुण जेटली से मुलाकात की और नीतीश कुमार को सरकार बनाने का प्रस्ताव दिया। अरुण जेटली ने स्पष्ट कहा कि हम सीबीआई के कामकाज में हस्तक्षेप नहीं कर सकते क्योंकि यह एक स्वायत्त संस्थान है।

उन्होंने कहा कि लालू यादव जेल के अंदर से चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं। लालू अपना काम निकलने के लिए किसी का भी पैर पकड़ लेते हैं। वो बीजेपी-आरएसएस को गाली देते है और हमेशा गलत कमेंट करते हैं। बता दें कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी हमेशा से ही लालू और उनके परिवार के खिलाफ हमलावार रहे हैं।

Next Story
Top