Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बोले नीतीश कुमार, खुद को बेदाग साबित करें या कुर्सी छोड़ें तेजस्वी

जेडीयू ने कहा कि तेजस्वी को अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बारे में सफाई देनी होगी।

बोले नीतीश कुमार, खुद को बेदाग साबित करें या कुर्सी छोड़ें तेजस्वी

बिहार में जनता दल यूनाइटेड ने डिप्टी सीएम पर लगे आरोपों की सफाई के लिए राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया और बिहार सीएम ने बैठक में फैसला लिया है।

पार्टी नेताओं की बैठक के बाद जेडीयू पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने सीएम नीतीश कुमार की मंशा को सामने रखते हुए कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं, उन्हें जनता का सामना करना चाहिए और अपने आपको बेदाग साबित करना चाहिए। हमें भरोसा है कि वे ऐसा करेंगे।

ये भी पढ़ें- JDU के अल्टीमेटम पर आरजेडी का जवाब- इस्तीफा नहीं देंगे तेजस्वी, पार्टी उनके साथ

मंगलवार को पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक में नीतीश कुमार ने कहा कि आरोप लगे हैं तो राजनीतिक बयान नहीं, तथ्यों के साथ प्रामाणिक जवाब देना होगा।

नीतीश ने पुराने उदाहरण की चर्चा करते हुए संकेत दिया कि वे भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करते। पहले कठोर कदम उठा चुके हैं और भविष्य में भी पीछे नहीं हटेंगे।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत लालू यादव के परिवार के सदस्यों पर हाल में केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने कई मामले में छापा मारा है। जिसके बाद लालू के बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ इस्तीफे की मांग उठने लगी।

बता दे कि जेडीयू चार दिन बाद फिर से इस मामले पर चर्चा करेगी। लेकिन फिलहास जेडीयू ने तेजस्वी को अपनी सफाई के लिए 4 दिनों का अल्टीमेटम दिया है।

Next Story
Top