Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम नीतीश ने कहा- 'हम साथ-साथ हैं' लेकिन मोदी कैबिनेट में आगे भी नहीं होगें शामिल

पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में जनता दल यूनाइटेड के एक भी सांसद को जगह नहीं दिया गया है। नीतीश कुमार ने कहा था कि उन्होंने अपने सांसदों से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात रखी लेकिन उन्होंने शामिल होने से इंकार कर दिया।

सीएम नीतीश ने कहा- हम साथ-साथ हैं लेकिन मोदी कैबिनेट में आगे भी नहीं होगें शामिल
X

पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के एक भी सांसद को जगह नहीं दिया गया है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा था कि उन्होंने अपने सांसदों से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात रखी लेकिन उन्होंने शामिल होने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हम ऐसे ही एनडीए (NDA) के साथ हैं मंत्रिमंडल में जाने की क्या जरुरत है।

उन्होंने कहा कि हम आने वाले समय में जब कभी सरकार फेरबदल करेगी तब भी मंत्रिपरिषद में नहीं शामिल होंगे, जिससे लोगों को यह न लगे कि हम इतनी सीटों के लिए रूठे थे और सीट मिलने के बाद वापस मंत्रिमंडल में शामिल हो गए।

सीएम नीतीश नई दिल्ली से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हमारी पार्टी को कोई शिकवा शिकायत नहीं है। न हमारे कार्यकर्ता मायूस हैं। उन्होंने कहा कि हम सरकार के साथ हैं और बाहर से हमारा हमेशा समर्थन रहेगा। भाजपा व उसके किसी नेता से हमें कोई शिकायत नहीं है।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि अगले साल विधानसभा चुनाव है और इस बात का असर भाजपा के साथ मौजूदा गठबंधन पर बिल्कुल नहीं पड़ेगा। सीएम ने कहा कि उन्होंने पार्टी के सभी नेताओं के साथ बैठक की और उनसे पूछा की कोई मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहेगा तो उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया कि वे सांकेतिक भागीदारी में शामिल नहीं होंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story