Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के समर्थन में दिया विवादित बयान

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने विवादित बयान दिया है।

बिहार बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के समर्थन में दिया विवादित बयान
X

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये हमारे लिए गर्व का विषय है। यदि उन पर कोई भी उंगली उठाएगा तो उसका हाथ काट देंगे।

बीजेपी अध्यक्ष वैश्य और कनु समुदाय के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। पीएम को लेकर कहा कि मोदी की मां ने खाना परोसने का काम किया। एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना है। ऐसे में हर व्यक्ति को उनकी इज्जत करनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः शिया वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की अर्जी, पूरी जमीन हिन्दुओं को देने का प्रस्ताव

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री की तरफ उठने वाली हर उंगली और हाथ को हम सब मिलकर तोड़ देंगे और अगर जरुरत पड़ी तो काट भी डालेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष जिस समय कार्यक्रम में बोल रहे थे इस समय वहां बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

मीडिया ने जब उनसे इस बयान के लेकर सवाल किया तो बीजेपी अध्यक्ष राय ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि "मैंने हाथ काटने वाली बात के एक मुहावरे के रूप में कहा था।

इसे किसी विपक्षी पार्टी और आदमी से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। मोदी के संघर्ष पर सवाल उठाना गलत है।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी में संसद का सामना करने का साहस नहीं: सोनिया

बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के बयान पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि, "बीजेपी किस बात पर गर्व कर रही है। उनके पास गर्व करने लायक कुछ भी नहीं है।"

आपको बता दें कि विवादित बयान देने वाले सांसद नित्यानंद राय दिसंबर 2016 में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष बनाए गए थे। फिलहाल वे उजियारपुर से लोकसभा सांसद हैं। कहा जाता है कि उन्हें यादव वोट बैंक को अपनी तरफ मोड़ने के लिए बीजेपी ने मैदान में उतारा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story