Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आरा कोर्ट बम विस्फोट मामले में कैदी प्रमोद सिंह की संदिग्ध हालात में हुई मौत

बिहार के भोजपुर जिले के आरा सिविल कोर्ट बम विस्फोट मामले में आरोपी प्रमोद सिंह काफी सालों से जेल में अपनी सजा काट रहा था। जहां सोमवार की सुबह संदिग्ध हालात में उनकी मौत हो गई।

आरा कोर्ट बम विस्फोट मामले में कैदी प्रमोद सिंह की संदिग्ध हालात में हुई मौतआरा कोर्ट बम विस्फोट कैदी प्रमोद सिंह की मौत

बिहार के भोजपुर जिले के आरा सिविल कोर्ट बम विस्फोट मामले में आरोपी प्रमोद सिंह काफी सालों से जेल में अपनी सजा काट रहा था। जहां सोमवार की सुबह संदिग्ध हालात में उनकी मौत हो गई है। जेल अधिकारी के अनुसार कैदी प्रमोद सिंह को अचानक सीने में दर्द उठा, जिसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जेल प्रशासन ने कहा कि डॉक्टरों के अनुसार आरोपी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। हांलाकि मृतक के शव को मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया गया है। जहां पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही मौत की सच्चाई सामने आ सकती है। मृतक प्रमोद सिंह सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव का रहने वाला था।

2015 में आरा कोर्ट में हुआ था विस्फोट

बिहार के भोजपुर जिले के आरा सिविल कोर्ट परिसर में 23 जनवरी, 2015 बम विस्फोट हुआ था। इस घटना में भोजपुर पुलिस के एक जवान अमित कुमार की मौत हो गई थी। साथ ही लगभग 20 लोग घायल हो गए थे। वहीं कोर्ट में बम लेकर जा रही एक संदिग्ध महिला नगीना देवी की भी मौत हो गई थी। धमाके के बाद कोर्ट में पेशी होने आए दो कैदी भी फरार हो गए थें।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top