Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीड़ित परिवार को नीतीश कुमार देंगे 4-4 लाख, स्कूल में बोलेरो घुसने से हुई 9 लोग की मौत और 24 घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक अनियंत्रित बस स्कूल की बिल्ड‍िंग में घुस गई। बस की चपेट में आने से नौ छात्रों की मौत हो गई।

पीड़ित परिवार को नीतीश कुमार देंगे 4-4 लाख, स्कूल में बोलेरो घुसने से हुई 9 लोग की मौत और 24 घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक अनियंत्रित बोलेरो स्कूल की बिल्ड‍िंग में घुस गई। बोलेरो की चपेट में आने से नौ छात्रों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 24 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में घायल छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक एक अनियंत्रित बोलेरो स्कूल की बिल्डिंग में घुस गई।

बोलेरो की चपेट में आने से नौ छात्रों की मौत हो गई, और 24 छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर में स्कूल में हुए हादसे में मारे गए छात्रों परिजनों को चार लाख रुपये देने की घोषणा की है। बता दें कि मुजफ्फरपुर में बोलेरो एक स्कूल की बिल्ड‍िंग में घुस गई, इस हादसे में नौ छात्रों की मौत हो गई और 24 छात्र घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया उरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन

यह हादसा जिले के अहियापुर के झपहा का में हुआ है। जिले के एसएसपी विवेक कुमार ने भी 9 छात्रों की मौत की पुष्टि की है। यह हादसा बस के अनियंत्रित होने की वजह से हुआ।

Next Story
Top