Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक ऑफ इंडिया में 13 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने कमचार्रियों को पीटा

बैंक ऑफ इंडिया (BOI) में 13 लाख की लूट (Robbery) की गई। विरोध करने पर अपराधियों ने बैंक कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी।

बैंक ऑफ इंडिया में 13 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने कमचार्रियों को पीटा
X

बिहार (Bihar) में लॉकडाउन के बावजूद बादमाशों का वारदात करना बेखौफ होता दिख रहा है। मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में कुछ बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया में 13 लाख की लूट को अंजाम दिया। इस पर बैंक कर्मचारियों ने लूट (Robbery) का विरोध किया तो अपराधियों ने जमकर पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं बैंक के अंदर मौजूद ग्राहकों से भी करीब 60,000 रुपये लूट लिए। यह घटना मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चौक के पास की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद बैंक मैनेजर जनार्दन यादव के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया। साथ ही मामले के तहत अपराधियों की तलाशी शुरू कर दी गई है।

पुलिस की पूछताछ में बैंक मैनेजर ने बताया कि चार अपराधी बाइक से आए थे। अंदर आने से पहले गार्ड ने उस पर रोक लगा दी। इस पर अपराधियों ने गार्ड को बंधक बनाया लिया। इतना ही उससे मारपीट भी की और बंदूक छीन लिया। इसके बाद अंदर आते ही अपराधियों ने बैंक कर्मचारियों से मारपीट शुरू कर दी।

वहीं कैशियर को बंदूक दिखाकर कैश वोल्ट का सारा पैसा निकालने को कहा। एक अपराधी काउंटर पर रखे दो लाख रुपए अपने बैग में भर लिये। इसके बाद अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों के मोबाइल छीने और फरार हो गए। मैनेजर ने बताया कि कैश वोल्ट में 11 लाख रुपए रखे थे।

पुलिस ने बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। सभी थाना को घटना की जानकारी दे दी गई है। लॉकडाउन के चलते हर जगह पुलिस बल तैनात है। इस कारण ज्लद ही अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story