Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Balidan Badge Controversy : एमएस धोनी के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कह दी ये बड़ी बात

Balidan Badge Controversy : भाजपा के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी धोनी के ग्लव्ज विवाद में कूद पड़े हैं। गिरिराज विश्वकप दिलाने वाले एमएस धोनी की जमकर प्रशंसा की।

Balidan Badge Controversy : एमएस धोनी के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कह दी ये बड़ी बात

Balidan Badge Controversy : भाजपा के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी धोनी के ग्लव्ज विवाद में कूद पड़े हैं। गिरिराज विश्वकप दिलाने वाले एमएस धोनी की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने धोनी को सच्चा देशभक्त बताया, और कहे कि वे सिर्फ एक क्रिकेटर ही नहीं हैं बल्कि वे एक सच्चे राष्ट्रभक्त भी हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि यह हमारे लिए गौरव का विषय है।

क्या है ग्लव्ज विवाद?

भारत वर्ल्ड कप का पहला मैच इंगलैंड के साउथ हैंपटन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रही थी। उस दौरान भारतीय विकेटकीपर एमएस धोनी ने एक विशेष लोगो वाला ग्लव्ज पहना था। ग्लव्ज पर सेना का बलिदान बैज लगा हुआ था। जिसको लेकर पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद हुसैन ने कड़ी आपत्ति जताई है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि धोनी इंगलैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं। महाभारत करने नहीं। भारतीय मीडिया में क्या बकवास चल रहा है। भारतीय मीडिया युद्ध के लिए इतना उत्साहित है कि सीरिया, अफगानिस्तान या रवांडा में किराए के सैनिक के तौर पर भेज देना चाहिए। इस मामले की शिकायत वे आईसीसी से भी किए।

वहीं धोनी ने दस्ताने उतारने से इंकार कर दिया है। जबकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि यह बैज सेना का है ही नहीं। बता दें कि धोनी सेना के पैराशूट रेजिमेंट के मानद लेफ्टिनेंट कर्नल हैं और यह बैज उन्हें लगाने का अधिकार है।

Next Story
Top