Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत-नेपाल सीमा: सेना ने ग्राहक बनकर पकड़ी 27 किलो चरस, कीमत करोड़ों में

एसएसबी अधिकारियों ने ग्राहक बनकर तस्करों से संपर्क साघा था और चरस लेकर छपवा चौक पर आने की बात तय हुई और वहीं उन्हें गिरफ्तार किया गया।

भारत-नेपाल सीमा: सेना ने ग्राहक बनकर पकड़ी 27 किलो चरस, कीमत करोड़ों में

भारत-नेपाल सीमा पर बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना अंतर्गत छपवा चौक के समीप से सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 27 किलो 500 ग्राम है। जब्त चरस की कीमत साढ़े पांच करोड़ रुपए है।

कमांडेंट छेरिंग ने बताया कि एसएसबी अधिकारियों ने ग्राहक बनकर तस्करों से संपर्क साघा था और चरस लेकर छपवा चौक पर आने की बात तय हुई और वहीं उन्हें गिरफ्तार किया गया। इन तस्करों के पास से 18 हजार 390 रुपये भारतीय मुद्रा तथा तीन मोबाइल फोन भी जब्त किये गये हैं।

इसे भी पढ़ें- सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू को बड़ा झटका, इस एमएलए ने थामी लालू की 'लालटेन'

एसएसबी की 47वीं बटालियन के कमांडेंट सोनम छेरिंग ने आज बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी की एक टीम ने कल शाम सुगौली थाना अंतर्गत क्षेत्र के छपवा चौक के समीप से दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

उनके कब्जे से साढ़े पांच करोड़ रुपये कीमत का चरस बरामद हुई है जो काफी उच्च गुणवत्ता वाली है तथा अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब साढ़े पांच करोड़ रुपये आंकी गयी है।

गिरफ्तार तस्करों को अग्रतर कार्रवाई के लिए पटना में पदस्थापित एनसीबी के अधिकारियों को सौंप दिया गया है। एनसीबी टीम उनसे गहन पूछताछ कर रही है।

Next Story
Top