Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिशन 2019: अमित शाह और नीतीश के बीच 45 मिनट तक चली बैठक, मीडिया के सामने नहीं दिया कोई बयान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार की राजधानी पटना में लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर नीतीश शाह से मुलाकात हुई। मीडिया के सामने दोनों मुस्कुराकर निकले।

मिशन 2019: अमित शाह और नीतीश के बीच 45 मिनट तक चली बैठक, मीडिया के सामने नहीं दिया कोई बयान
X

लोकसभा चुनाव 2019 की अहम परीक्षा को लेकर बीजेपी अपनी तैयारियों में जुट गई है। बिहार में लोकसभा सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार दौरे पर हैं।

गुरूवार को पटना एयरपोर्ट पर अमित शाह के पहुंचने के बाद गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत हुआ। जिसके बाद वो नीतीश कुमार से अमित शाह ने बंद कमरे में मुलाकता की।

दोनों नेताओं की मुलाकात नाश्ते पर 45 मिनट तक हुई उम्मीद जताई जा रही है कि इस मुलाकात में दोनों पार्टियों के प्रमुखों ने सीट बंटवारे पर बात की है। लेकिन मीडिया के सामने दोनों ने कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन दोनों ही कमरे से बाहर मुस्कुराकर निकले थे।

इसे भी पढेंः मध्य प्रदेशः अस्पताल के नवजात शिशु देखभाल यूनिट वार्ड में लगी भीषण आग, 23 नवजात बचाए

नीतीश कुमार और अमित शाह के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद रहे। इस बैठक के बाद साफ हो गया है कि बीजेपी व जेडीयू की झोली में कितने सीट मिलेंगे। इसका अभी तक खुलास नहीं हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी बिहार में करीब 22 सीटें मांग रही है तो वहीं जदयू ज्यादा सीटों की मांग कर रहा है।

एनडीए सरकार को बचाने अमित शाह नीतीश कुमार को मनाएंगे। नीतीश कुमार के अलावा अमित शाह अपने पार्टी के अहम नेताओं व सोशल मीडिया टीम से मिलकर बात करेंगे।

रालोसपा के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी एनडीए सरकार से नाराज हैं। देखते हैं कि अमित शाह उपेंद्र कुशवाहा से मिलते हैं या नहीं। साथ ही लोजपा के मुखिया व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से भी मुलाकात होगी। बता दें कि सीट बंटवारे को लेकर नीतीश कुमार लंबे समय से नाराज चल रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story