Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Tik Tok Video : टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की मौत

टिक टॉक एप्प को लेकर युवाओं में दीवानगी चरम पर है। दीवानगी इस कदर की जान ही ले ले रही है। दरअसल आए दिन वीडियो बनाते हुए युवाओं के साथ हादसे की खबरें आ रही हैं। इसी क्रम में मंगलवार को हाजीपुर सोनपुर रेलवे ट्रैक के पास एक युवक टिक टॉक एप्प पर स्टंट वीडियो बना रहा था, इस दौरान युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

Tik Tok Video : टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की मौत

टिक टॉक एप्प को लेकर युवाओं में दीवानगी चरम पर है। दीवानगी इस कदर की जान ही ले ले रही है। दरअसल आए दिन वीडियो बनाते हुए युवाओं के साथ हादसे की खबरें आ रही हैं। इसी क्रम में मंगलवार को हाजीपुर सोनपुर रेलवे ट्रैक के पास एक युवक टिक टॉक एप्प पर स्टंट वीडियो बना रहा था, इस दौरान युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान विवेक कुमार (18 वर्ष) के तौर पर की गई है, जो नगर थाने का था।

मृतक विवेक मंगलवार की सुबह तड़के ही अपने दोस्तों के साथ एक पुल पर पहुंचा और वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान सोनपुर हाजीपुर लाइन की एक ट्रेन आ रही थी जिसकी चपेट में वह आ गया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो चुका था, युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया।

Next Story
Top