Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः नवादा जिले में आकाशीय बिजली से 8 बच्चों की मौत, 9 घायल

बिहार के नवादा जिले में आकाशीय बिजली गिरने से आठ बच्चों की मौत हो गई जबकि नौ घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक यह घटना काशीचक थाना के धानपुर मुशहरी में हुई। घायलों को काशीचक के बौरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया है।

बिहारः नवादा जिले में आकाशीय बिजली से 8 बच्चों की मौत, 9 घायलBihar: Eight children dead after lightning struck in Nawada (Photo Source: ANI)

बिहार के नवादा जिले में आकाशीय बिजली गिरने से आठ बच्चों की मौत हो गई जबकि नौ घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक यह घटना काशीचक थाना के धानपुर मुशहरी में हुई। घायलों को काशीचक के बौरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं बिजली गिरने से एक दूसरी घटना में बोझमा के साठ वर्षीय विष्णुदेव यादव की मौत हो गई।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धानपुर मुशहरी में बच्चे खेल रहे थे, तभी बारिश होने लगी। इसके बाद बच्चे पेड़ के नीचे चले गए। तभी आकाशीय बिजली की घटना हुई। इस घटना में नीतीश मांझी, रमेश मांझी, छोटू मांझी, गणेश मांझी, छोटू मांझी, मुन्नी लाल मांझी, मोनू और प्रवेश कुमार की मौत हो गई। घायलों को काशीचक के बौरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी घटना में काशीचक प्रखंड के बोझमा में 60 वर्षीय विष्णुदेव मांझी की मौत हो गई। वह बधार में मवेशी चरा रहे थे तभी आकाशीय बिजली गिरने की घटना हुई।

Share it
Top