Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः ट्रक से भरा गोमांस जब्त, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

बिहार में जेडीयू-बीजेपी की सरकार बनते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं।

बिहारः ट्रक से भरा गोमांस जब्त, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

बिहार के आरा जिले में गुरुवार को एक ट्रक से भारी मात्रा में गोमांस मिलने पर बजरंग दल के गुस्साए कार्यकर्ताओं ने एनएच 84 पर सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

गुस्साए कार्यकर्ताओं ने का कहना था कि रानी सागर में कई महीनों से अवैध गोमांस का व्यापार हो रहा था जिसकी पुलिस को पहले से ही जानकारी थी। वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोमांस के साथ तीन लोगों को भी पकड़ा है।

इसे भी पढ़ें:-

कार्यकर्ताओं ने बताया कि पुलिस को इस बात की जानकारी होने के बावजूद किसी प्रकार का एक्शन न लेना पुलिस पर सवालिया निशान लग रहा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने रानीसागर पुलिस थाने के थानाध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांक की है।

वहीं भारी मात्रा में गोमांस के मिलने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे जगदीशपुर एसडीपोओ दयाशंकर ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से गोमांस से लदा ट्रक को जब्त कर लिया गया है तथा इस गोरखधंधे में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें:-

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को यह सूचना मिल रही थी कि शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव में अवैध रूप से गोमांस के व्यापार का धंधा चल रहा है।

Next Story
Top