Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पप्पू यादव को गिरफ्तार करने वाले सभी सस्पेंड

कोर्ट ने पप्पू यादव की जमानत याचिका खारिज करते हुए न्यायिक हिरासत में 13 अप्रैल तक जेल भेजने का निर्देश दिया था।

पप्पू यादव को गिरफ्तार करने वाले सभी सस्पेंड
पटना की एक अदालत ने एक अप्रैल को एक मामले में मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को हथकड़ी पहना कर पेश करने के मामले में गुरुवार को 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।
6 अप्रैल को कोर्ट में सुनवाई करते हुए अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने कहा कि सांसद को हथकड़ी नहीं पहनाई जा सकती है। उन्होंने सांसद को हथकड़ी पहनाकर सुनवाई के लिए लाने पर पुलिस को फटकार लगाई।
बिज़नेस स्टैंडर्ड, की खबरों की माने तो न्यायिक दंडाधिकारी ने 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि निलंबित किए जाने वाले पुलिसकर्मियों में सहायक निरीक्षक प्रदीप कुमार, सहायक अपर निरीक्षक जमालुद्दीन और नौ सिपाही शामिल हैं।
इससे पहले न्यायिक दंडाधिकारी संगीता कुमारी की अदालत में पप्पू यादव को पेश किए जाने पर दंडाधिकारी ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद पप्पू की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में आगामी 13 अप्रैल तक के लिए भेजे जाने का निर्देश दिया था।
गौरतलब है कि 24 जनवरी को विधि व्यवस्था को लेकर पटना शहर के गांधी मैदान में दर्ज एक मामले में पुलिस ने सांसद पप्पू यादव को 27 मार्च की रात्रि में गिरफ्तार किया था। जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष संरक्षक पप्पू यादव अपनी गिरफ्तारी के दिन बिहार कर्मचारी चयन आयोग में प्रश्नपत्र लीक मामले, बिजली दर में बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।
Next Story
Top