Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मां ने टीवी देखने से किया मना, बच्चे ने लगाई फांसी

मां रिमोट के सेल पड़ोस में रहने वाली रिश्तेदार महिला को देकर ड्यूटी पर चली गई थी।

मां ने टीवी देखने से किया मना, बच्चे ने लगाई फांसी

मां ने टीवी देखने से मना किया तो छठवी कक्षा के छात्र ने कथित तौर पर पंखे से लटककर फांसी लगा ली।

थाना सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष अजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले अजय के 10 वर्षीय बेटे ओम प्रकाश ने बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

बच्चा टीवी न देखे इसीलिए मां ने रिमोट के सेल पड़ोस में रहने वाली रिश्तेदार महिला को देकर ड्यूटी पर चली गई। बच्चा घर में अकेला था।

कुछ समय बाद मां ने रिश्तेदार को फोन कर रिमोट के सेल बेटे को दे आने को कहा। घर पहुंची रिश्तेदार को बच्चा पंखे से फंदे पर लटका हुआ मिला।

सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 पुलिस बच्चे को पास के हॉस्पिटल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिद कर रहा था बच्चा

पुलिस के अनुसार अजय बिहार का रहने वाला है और यहां सेक्टर-66 स्थित एक कंपनी में काम करता है। उनका 10 साल का बेटा ओम सदरपुर में सरकारी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ता था। स्कूल की छुट्टियां होने के चलते सोमवार को ओम घर पर ही था।

वह सुबह से टीवी देख रहा था। इसके बाद मां अंजू ने उसे टीवी देखने से मना किया, लेकिन वह जिद करने लगा। टीवी रिमोट का सेल निकालकर पड़ोसी की दे दिए और सेक्टर-48 स्थित प्ले ग्रुप स्कूल में काम करने चली गई।

पडोसी ने लटकते देखा बच्चा- जब पड़ोसी महिला घर पहुंची तो उसने ओम को पंखे से लटका पाया। पड़ोसी ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस और उसके माता-पिता को दी।

पुलिस बच्चे को सेक्टर-41 के प्रयाग अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की तहकीकात की जा रही है।

Next Story
Top