Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Facebook ने यूजर्स के डाटा को लेकर लिया बड़ा फैसला, Whatsapp से अकाउंट कर सकते हैं रिकवर

दुनिया की दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक फिर से एक बार फिर से डेटा ब्रीच को लेकर सवालों में घिर चुका हैं। इसके साथ ही फेसबुक के 5 करोड़ यूजर्स का डाटा चोरी हो चुका है।

Facebook ने यूजर्स के डाटा को लेकर लिया बड़ा फैसला, Whatsapp से अकाउंट कर सकते हैं रिकवर
X

दुनिया की दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी Facebook फिर से एक बार फिर से डेटा ब्रीच को लेकर सवालों में घिर चुका हैं। इसके साथ ही फेसबुक के 5 करोड़ यूजर्स का डाटा चोरी हो चुका है। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि आने वाले वक्त में फेसबुक यूजर्स अपना अकाउंट वॉट्सऐप की मदद से रिकवर कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: Vodafone Idea Limited का इतने रुपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च, Jio और Airtel देगा मात, जानें सब कुछ

इसके साथ ही वॉट्सऐप भी फेसबुक की कंपनी हैं, इसकी वजह से फेसबुक एक्ट्रा सिक्योरिटी के लिए ऐसा कर सकती है। वहीं वॉट्सऐप को खरीदने के बाद से ही फेसबुक ने इस ऐप में कई बदलाव किए है। इसके साथ ही वॉट्सऐप को-फाउंडर्स को भी फेसबुक से काफी शिकायते है, जब से फेसबुक ने वॉट्सऐप में विज्ञापन लाने की तैयारी की थी।

वहीं फेसबुक ने वॉट्सऐप के यूजर्स का डाटा शेयर करने की पॉलिसी बनाई थी, जिसके बाद वॉट्सऐप के को-फाउंडर ने फेसबुक छोड़ दिया था।

बता दें कि इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप में कुछ नए फीचर्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा हैं। इसके साथ ही वॉट्सऐप जल्द ही एक डार्क मोड लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसकी मांग लोग काफी समय से कर रहे थे।

ये भी पढ़े: Flipkart Big Billion Days Sale 2018: स्मार्टफोन्स, गैजेट्स, टीवी से लेकर कई प्रोडेक्ट्स पर मिल रहा है खास ऑफर्स के साथ बिग डिस्काउंट

रिपोर्ट्स के अनुसार, वॉट्सऐप अपने नए फीचर डार्क मोड पर काम कर रही है और जल्द ही इसको लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले भी ट्विटर और यूट्यूब ने अपने ऐप में भी डार्क मोड खास फीचर दिया है। इस फीचर को सबसे पहले आइओेएस के यूजर्स को दिया जाएगा और बाद में एंड्रोइड यूजर्स को दिया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story