logo
Breaking

2018 के जाते - जाते दुनिया में पहली बार Jio ने इस Apps के जरिए मचाया था धमाल

यह साल देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio के लिए बेहद ही खास रहा है। इसके साथ ही जियो ने अपने यूजर्स के लिए कई तरह की सर्विस को पेश किया था।

2018 के जाते - जाते दुनिया में पहली बार Jio ने इस Apps के जरिए मचाया था धमाल

यह साल देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio के लिए बेहद ही खास रहा है। इसके साथ ही जियो ने अपने यूजर्स के लिए कई तरह की सर्विस को पेश किया था और साथ ही जियोफोन 2 को भी पेश किया था।

इस कड़ी में जियो ने एक ऐसा कदम उठाया था, जिसकी वजह से जियो को बहुत फायदा हुआ था। जियो पहली ऐसी कंपनी बनी थी, जिसने फीचर फोन में वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे ऐप्स दिए थे।

इस कदम के बाद से जियो ने इन ऐप्स की पहुंच उन लोगों को तक पहुंचा दी थी, जिन्होंने इन ऐप्स को कभी इस्तेमाल नहीं किया था। आइए जानते है इसके बारे में.........

Google Allo ऐप को करेगा बंद, ऐसे करें चैट हिस्ट्री सेव, जानें इसके बारे में

Jio ने 15 अगस्त 2018 को ऐलान किया था कि इस जियोफोन में फेसबुक, यूट्यूब के साथ वॉट्सऐप काम करेगा। इसके साथ ही कंपनी ने अपने वादे के पूरा किया और साथ ही फेसबुक और यूट्यूब को इस फोन के लिए रोल आउट कर दिया था।

11 सितंबर को जियो ने अपने जियोफोन यूजर्स के लिए वॉट्सऐप को लॉन्च कर दिया था। साथ ही यूजर्स को इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए ऐप स्टोर का इस्तेमाल करना पड़ा था।

लेकिन कंपनी ने इस ऐप को 10 सितंबर को ही ऐप स्टोर पर लिस्ट कर दिया था। लेकिन 10 सितंबर से लेकर 19 सितंबर के बीच कुछ ही लोग वॉट्सऐप को डाउनलोड कर पाए थे।

WhatsApp जल्द ही डार्क मोड को ऐंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए करेगा लॉन्च, जानें सब कुछ

बता दें कि 20 सितंबर के बाद से ही जियो ने ऑफिशियली इस ऐप को अपने यूजर्स के लिए पेश किया था।

Share it
Top