Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलविदा 2018: Samsung ने पेश किया था अब तक का पहला फोल्डेबल फोन, जानें खुबियां

यह साल टेलीकॉम से लेकर स्मार्टफोन्स निर्माताओं के लिए बेहद ही खास रहा है, इसके साथ ही 2018 भी खत्म होने वाला है। इस साल दुनिया में एक से बड़ कर एक स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए है।

अलविदा 2018: Samsung ने पेश किया था अब तक का पहला फोल्डेबल फोन, जानें खुबियां
X

यह साल टेलीकॉम से लेकर स्मार्टफोन्स निर्माताओं के लिए बेहद ही खास रहा है, इसके साथ ही 2018 भी खत्म होने वाला है। इस साल दुनिया में एक से बड़ कर एक स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए है, जिसमें सैमसंग, शाओमी, ऑनर और कई अन्य कंपनियों के फोन्स शामिल है।

इस कड़ी में Samsung ने दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन दुनिया के आगे पेश किया था और साथ ही यह भी माना जा रहा है कि यह फोन स्मार्टफोन्स की दुनिया में क्रांति ला सकता है।

PDF फाइल को Word या Excel में कनवर्ट बेहद हैं आसान, जानें इन टूल्स को

सैमसंग ने इस फोन को डेवलर कांफ्रेस के दौरान लॉन्च किया था और इसमें इनफिनिटी फ्लैक्स डिस्प्ले तकनीक का भी उपयोग इस्तेमाल किया गया था। आइए जानते है इसके बारे में..........

Samsung Folded Smartphone

Samsung ने इस फोन को खास टेक्नोलॉजी दी है, जिसकी मदद से यह फोन एकदम अलग है। अगर इस फोन को खोला जाए, तो यह फोन एक टैबलेट की तरह खुल जाएगा और मोड़ने पर इसे जेब में भी रखा जा सकता है।

सैन फ्रांसिस्को में आयोजित इवेंट के दौरान सैमसंग के डेवलपर कांफ्रेंस में इस फोन को लॉन्च किया था, जिसमें कंपनी ने 7.3 इंच का डिस्प्ले दिया है, वहीं इस फोन का दूसरा डिस्प्ले 4.6 इंच का है।

Gionee का निकलने वाला है दिवाला, चैयरमैन ने जुए में हारे सारे पैसे, जानें सब कुछ

वहीं इवेंट के दौरान कंपनी ने जानकारी दी है कि आने वाले कुछ महीनों में इस फोन को फोन बड़े पैमाने पर तैयार करेगा, ताकि इस फोन की मार्केट में मांग बढ़े और ज्यादा सेल हो सके।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story