Top

अलविदा 2018: Royal Enfield की इस बाइक ने मचाई थी धूम, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 7 2018 12:16PM IST
अलविदा 2018: Royal Enfield की इस बाइक ने मचाई थी धूम, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

इस साल भारत की ऑटोमोबाइल मार्केट में कई सारी बाइक्स से लेकर कार्स ने दस्तक दी थी। इसके साथ ही इन बाइक्स और कार्स ने लोगों के दिलो में भी जगह बनाई थी। 

इस कड़ी में देश की जानी-मानी बाइक निर्मता कंपनी Royal Enfiled ने अपनी सबसे दमदार बाइक को लॉन्च किया था। जी हां हम बात कर रहे है Royal Enfiled की Interceptor 650 की। 

Telecom News / Idea ने रोल आउट किया 200 का रिचार्ज, Jio को कड़ी टक्कर

Royal Enfiled ने Interseptor 650 बाइक को 14 नंवबर को 'Royal Enfield Rider Mania के इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक में कई तरह के खास फीचर्स दिए थे, जिसकी वजह से यह बाइक लोगों को बहुत पसंद आई थी। 

वहीं दूसरी तरफ कंपनी की यह बाइक सभी बाइकों में ज्यादा ताकतवकर बाइक है। 

Royal Enfiled ने इस बाइक की कीमत 2.78 लाख रुपए रखी है। इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक में कई तरह के खास फीचर्स दिए है, जो कि इस बाइक को खास बनाते है। वहीं इस बाइक ने भारत में अच्छी सेल की है और अब भी इस बाइक के लिए बुकिंग की जा रही है। 

Royal Enfield Interceptor 650

कंपनी ने इस बाइक में 648 सीसी का एयर कुल्ड इंजन दिया है, जो कि 47.65 पीएस की ताकत जनरेट करता है। इस बाइक का इंजन 52 एनएम के साथ 4000 आरपीएम का टॉर्क जनरेट करता है और साथ ही 47.65 पीएस के साथ 7100 आरपीएम का टॉर्क जनरेट करता है। 

Technology / HCL खरीदेगी IBM के कुछ चुनिंदा सॉफ्टवेयर, 1.8 अरब डॉलर में होगी डील

रॉयल एनफील्ड ने इस बाइक में डुअल एबीएस सिस्टम दिया है। वहीं दूसरी तरफ इस बाइक की टॉप स्पीड 146.96 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक में हैलोजन हैड लैम्प दिए है और स्पीडो मीटर एनालॉग मीटर दिया है।  


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
year ender 2018 royal enfield this bike make bike entry in automobile market know details

-Tags:#Year Ender 2018#Happy New Year 2019#Royal Enfield#Royal Enfield Bikes#Automobile Market#Automobile#Auto News#India News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo